Activision ने COD Mobile वर्ल्ड चैंपियनशिप 2023 की घोषणा की

COD Mobile के प्रशंसक आखिरकार खुश हो सकते हैं क्योंकि Activision ने लंबे समय से प्रतीक्षित विश्व चैम्पियनशिप 2023 की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

May 6, 2023 - 13:14
 0  216
Activision ने COD Mobile वर्ल्ड चैंपियनशिप 2023 की घोषणा की

COD Mobile के प्रशंसक आखिरकार आनंदित हो सकते हैं क्योंकि Activision ने लंबे समय से प्रतीक्षित World Championship 2023 की आधिकारिक घोषणा कर दी है। हालांकि प्रकाशक ने प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इस आधिकारिक पुष्टि ने बहुत सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है। इसके अलावा, कंपनी ने आगामी चैंपियनशिप के लिए एक नया Cyberpunk-theme वाला लोगो लॉन्च किया है

अन्य मोबाइल गेम्स की तुलना में, COD Mobile esports वार्षिक रोडमैप को प्रकट करने के लिए सक्रियता आमतौर पर थोड़ा अधिक समय लेती है। जैसे, इस साल की चैंपियनशिप बहुप्रतीक्षित गेमिंग इवेंट की चौथी पुनरावृत्ति होगी। आगामी 2023 सीज़न के लिए अमेरिकी प्रकाशक द्वारा पुरस्कार पूल के वितरण को देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा।

COD Mobile  डब्ल्यूसी 2023 स्टेज 1 सोलो प्ले में शुरू होगा

चैंपियनशिप का पहला चरण सोलो प्ले होगा, जिसमें प्रत्येक इच्छुक खिलाड़ी रैंक्ड मोड में प्रतिस्पर्धा करके भाग ले सकेगा। आपकी रैंक के आधार पर इन-गेम पुरस्कार भी होंगे। आप फ्रंटलाइन, टीम डेथमैच, हार्डपॉइंट, सर्च एंड डिस्ट्रॉय और डोमिनेशन मोड्स में प्रतिस्पर्धा करके सोफिया स्किन सहित बहुत सारे दिलचस्प पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं।

चरण 1 के बारे में अधिक विवरण, जैसे कि इसका कार्यक्रम, चरण 2 के लिए योग्यता प्रक्रिया, और बहुत कुछ निकट भविष्य में प्रकट होने की संभावना है।

6 अप्रैल को Activision ने COD Mobile 2023 रोडमैप का खुलासा किया, जिसमें सीज़न 3 के बारे में जानकारी शामिल है: रश ओवरव्यू, सीज़न 4 में आने वाला एकदम नया ग्राउंड वॉर, वर्ल्ड चैंपियनशिप, और बहुत कुछ।

चैंपियनशिप की कंपनी की आधिकारिक घोषणा विभिन्न निर्यात संगठनों और खिलाड़ियों के लिए राहत की सांस थी। 2022 विश्व चैम्पियनशिप के समापन के लगभग चार महीने हो चुके हैं, यही वजह है कि खिलाड़ी और प्रशंसक नए सत्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

उद्घाटन संस्करण, $ 1 मिलियन के कुल पुरस्कार पूल के साथ, शुरू में पांच चरणों में आयोजित करने की योजना बनाई गई थी। दुर्भाग्य से, COVID-19 के प्रकोप के कारण 2020 में इवेंट का अंतिम चरण रद्द कर दिया गया था। अगला पुनरावृत्ति भी भुगतना पड़ा, लेकिन इस बार, पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्रों में पाँचवाँ चरण अलग-अलग हुआ।

2022 संस्करण को Activision द्वारा सफलतापूर्वक होस्ट किया गया था, जिसमें पुरस्कार पूल में $2 मिलियन से अधिक की राशि शामिल थी। पांचवें और अंतिम चरण में 15 से 18 दिसंबर, 2022 तक 16 टीमों के बीच रैले, नॉर्थ कैरोलिना, यूएसए में एक महाकाव्य प्रतियोगिता देखी गई।

प्रतिष्ठित कार्यक्रम में, उत्तरी अमेरिका के ट्राइब गेमिंग ने अविश्वसनीय गेमप्ले का प्रदर्शन किया, अंततः प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई और $700K के नकद पुरस्कार का दावा किया। ल्यूमिनोसिटी वहां उपविजेता रही और पुरस्कार राशि में $280K प्राप्त किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow