अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, पति-पत्नी सहित चार की गई जान

इस हादसे में पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई। कार में सवार सभी लोग राजगढ़ की तरफ जा रहे थे कि तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

May 16, 2023 - 11:17
 0  288
अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, पति-पत्नी सहित चार की गई जान

सिरमौर। संगड़ाह क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। इस हादसे में दंपत्ति सहित चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह 5:00 बजे के करीब सिरमौर के संगडाह उपमंडल में लानाचेता-राजगढ़ मार्ग पर पबौर के समीप एक मारुति कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई। कार में सवार सभी लोग राजगढ़ की तरफ जा रहे थे कि तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसे में कमल राज (40), जीवन सिंह (63) व उनकी पत्नी सुमा देवी (54) निवासी गांव फागू दाहन (राजगढ़) व रेखा (25) निवासी गांव थनोगा राजगढ़ की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर नौहराधार चौकी व संगडाह थाने से पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई और गहरी खाई में उतर कर सभी को गाड़ी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी। डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो पुरुषों और दो महिलाओं की मौत हुई है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow