2024 में जीत का हैट्रिक लगाएगी भाजपा : काजल

कांगड़ा के विधायक का ऐलान, राजनीतिक विरोधियों को देगी करारा जवाब

Dec 1, 2023 - 17:27
 0  198
2024 में जीत का हैट्रिक लगाएगी भाजपा :  काजल

सुमन महाशा। कांगड़ा

भाजपा सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग जिला कांगड़ा का एक दिवसीय अभ्यास वर्ग शुक्रवार को मटौर में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में कांगड़ा के विधायक एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष पवन काजल विशेष तौर पर उपस्थित रहे। काजल ने कहा प्रतिस्पर्धा के इस दौर में पार्टी और केंद्र सरकार के प्रचार और प्रसार के लिए सोशल मीडिया एक बहुत ही उपयोगी हथियार बन गया है और आईटी सेल ने जिन पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी है वह ईमानदारी से अपनी ड्यूटी में जुट जाए। 
काजल ने कहा कि भाजपा 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीत की हैट्रिक लगाकर अपने राजनीतिक विरोधियों को करारा जवाब देगी। उन्होंने आईटी सेल के पदाधिकारी को प्रदेश में भाजपा सरकार की योजनाओं और केंद्र सरकार की नीतियों का प्रचार कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को सोशल मीडिया से जोड़ने का आह्वान भी किया। 
विधायक काजल ने कहा कि हिमाचल सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने वाला है और वह अपनी चुनावी गारंटीयों को पूरा करने में नाकाम रही है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों का प्रचार कर जनता में झूठी राजनीति करने वालों का पर्दाफाश करें। 
काजल ने कांग्रेस को जिला कांगड़ा विरोधी करार देते हुए कहा कि प्रदेश विधानसभा में सबसे ज्यादा विधायक होने के बावजूद सरकार में प्रतिनिधित्व नगण्य के बराबर होने के चलते कांग्रेस ने जिला कांगड़ा की जनता को ठगा है, जिसका खामियाज़ा कांग्रेस को आने वाले लोकसभा चुनाव भुगतना पड़ेगा। प्रदेश आईटी विभाग के संयोजक अनिल डड़वाल, अध्यक्ष भाजपा जिला कांगड़ा सचिन शर्मा, कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र के आईटी विभाग के प्रभारीअधिराज सूद विशेष रूप से उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow