Glen मैक्सवेल ने छूआ रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबला में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की।

Nov 29, 2023 - 13:30
Nov 29, 2023 - 13:32
 0  126
Glen मैक्सवेल ने छूआ रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

ब्यूरो। रोजाना हिमाचल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबला में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने आखिरी दो ओवर में शतकीय पारी खेलकर जीत हासिल की और भारत को हार का सामना करना पड़ा। 
गुवाहाटी में खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 3 विकेट पर 222 रन बनाए थे, जिसमें रुतुराज गायकवाड़ ने 123 रन की शानदार पारी खेली । इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम ने आखिरी गेंद पर ये मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया। 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते  हुए ऑस्ट्रेलियाटीम की तरफ से ट्रेविस हेड ने 35 और ओरोन ने 16 रन की पारी खेली। इसके बाद जोश इंग्लिश 10 रन बनाकर आउट हुए, जबकि मार्कस स्टोइनिस 17 रन ही बना सके। ग्लेन मैक्सवेल ने टीम की पारी को संभाला और आखिरी के दो ओवर्स में पूरा मैच पलट दिया। इस मैच मैक्सवेल ने भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के एक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।
 ग्लेन मैक्सवेल ने गुवाहीटी में खेले गए मैच में अपने टी-20 इंटरनेशनल का चौथा शतक बनाया है। इस दौरान टी-20 इंटरनेशनल में वह रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। बता दें कि रोहित शर्मा के नाम टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 4 शतक हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow