स्कूल बहराल के छात्रों को यातायात के नियमों के बारे में दी जानकारी 

सिरमौर के राजकीय उच्च विद्यालय बहराल में रोटरी क्लब एवं रोड सेफ्टी क्लब पांवटा साहिब के संयुक्त तत्वाधान में सड़क सुरक्षा नियमों पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Nov 30, 2023 - 19:17
Nov 30, 2023 - 19:21
 0  405
स्कूल बहराल के छात्रों को यातायात के नियमों के बारे में दी जानकारी 

ब्यूरो।  रोजाना हिमाचल 

सिरमौर के राजकीय उच्च विद्यालय बहराल में रोटरी क्लब एवं रोड सेफ्टी क्लब पांवटा साहिब के संयुक्त तत्वाधान में सड़क सुरक्षा नियमों पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सड़क सुरक्षा के तहत नारा लेखन और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विजेताओं को रोटरी क्लब की अध्यक्ष कविता गर्ग व भजन चौधरी ने तुलसी के पौधों से पुरस्कृत किया।  
इस कार्यक्रम का शुभारंभ रेणु गोस्वामी ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित बालाजी इंडस्ट्री के महाप्रबंधक रामलाल एवं उनकी धर्मपत्नी के अभिनंदन और स्वागत से किया। इस अवसर पर बालाजी इंडस्ट्री ने रोटरी क्लब के सौजन्य से उच्च विद्यालय बहराल को सेनेटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन भेंट की। कविता गर्ग ने अपने संबोधन में बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा कि आप अपने परिजनों से यातायात के नियमों पर चर्चा करें। एकांत गर्ग और भजन चौधरी ने भी यातायात के नियमों से बच्चों का अवगत करवाया। 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने भाषण में बच्चों को अपनी शक्ति पहचान के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के मुख्य अध्यापक जीवन प्रकाश जोशी ने सभी अतिथियों का उपहार और उपयोगी जानकारी के लिए आभार व्यक्त किया। 
इस कार्यक्रम में बालाजी इंडस्ट्री के महाप्रबंधक रामलाल , सड़क सुरक्षा क्लब के अध्यक्ष भजन चौधरी, एकांत गर्ग, राजेश तोमर रोटरी क्लब की अध्यक्ष कविता गर्ग, कोषाध्यक्ष राकेश गर्ग, अर्जुन सिंह, रेनू गोस्वामी, मनवीर कौर, सुरेंद्र कौर, मीनाक्षी राजपूत, सुदेश कुमार, रेशम कौर, सीमा रंजू, सोनिया, कोमल इशिता, पूजा सरिता आदि उपस्थित रहे

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow