झंडी दिखाने के शौकीन विधायक, कुटलैहड़ के लिए नहीं ला पाए कोई फूटी कौड़ी: कंवर

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से आयोजित "विकसित भारत संकल्प यात्रा" को बंगाणा में कांग्रेसी विधायक

Dec 1, 2023 - 17:19
 0  252
झंडी दिखाने के शौकीन विधायक, कुटलैहड़ के लिए नहीं ला पाए कोई फूटी कौड़ी: कंवर

रोजाना हिमाचल। ब्यूरो 

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से आयोजित "विकसित भारत संकल्प यात्रा" को बंगाणा में कांग्रेसी विधायक द्वारा हरी झंडी दिखाने पर पूर्व मंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा है कि विधायक महोदय को अपना नाम चप्रधानमंत्री मोदी द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से आयोजित "विकसित भारत संकल्प यात्रा" को बंगाणा में कांग्रेसी विधायकमकाने का इतना ही शौक है तो भाजपा के कार्यक्रमों व पट्टिकाओं में नाम दर्ज करने की अपेक्षा धरातल पर जनता के लिए कुछ काम करें।

कुटलैहड़ विधानसभा से पूर्व मंत्री व प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष वीरेंद्र कंवर ने पिछले कल बंगाणा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा को स्थानीय कांग्रेस विधायक भुटटो द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने को ओछी हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए आयोजित इस यात्रा के शुभारंभ के लिए केंद्र से ही किसी प्रतिनिधि को अधिकृत जाता है। परन्तु अभी-अभी ठेकेदार से विधायक बने देवेंद्र भुट्टो जबरदस्ती हर कार्य में अपना नाम लिखवाना चाहते हैं।
एक तरफ केंद्र की भाजपा सरकार व मोदी का विरोध और दूसरी ओर उसी केंद्रीय भाजपा सरकार की उपलब्धियों की यात्रा का शुभारंभ करना उनकी दोगली मानसिकता को दर्शाता है।

हाल ही में ठेकेदार से विधायक बने देवेंद्र भुट्टो को समझ ही नहीं आ रहा कि उन्हें क्या करना है ? यदि उन्हें यात्रा को झंडी दिखाने का इतना ही शौक है तो वे मुख्यमंत्री से मिलकर चुनावों में दी गई गारंटियों को पूरा करवाएं और बेहिचक यात्रा निकालें। परन्तु झूठ की बुनियाद पर सत्ता पर काबिज हुए विधायक जानते है कि वे किसी भी गारंटी को पूरा करने अक्षम हैं।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कंवर ने कहा हम विधायक से केवल इतना कहना चाहते हैं कि वे कुटलैहड़ में अपने प्रयासों से लाये गए किसी एक परियोजना का ब्यौरा तो जनता के बीच रखें। एक साल का समय होने को आया है और विधायक एक फूटी कौड़ी भी कुटलैहड़ के लिए लाने में नाकाम रहे हैं। वे केवल पिछली सरकार में हमारे द्वारा शुरू किए गए कार्यों की शिलान्यास पट्टिकाओं और उदघाटन पट्टिकाओं में अपना नाम दर्ज करने की मुहिम में व्यस्त हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow